उत्तराखंड

देहरादून: ड्यूटी से छुट्टी आया जवान नहीं पहुंचा घर, परिजनों ने लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

[ad_1]

इसके लिए पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों के साथ जवान की लोकेशन तलाश रही है.

इसके लिए पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों के साथ जवान की लोकेशन तलाश रही है.

भजन सिंह (Bhajan Singh) 7 फरवरी को देहरादून पहुंचा था. लेकिन यहां आते ही वह लापता हो गया, जिसका अभी तक कोई भी पता नहीं चल पाया है.

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) में एक बड़ी खबर सामने आई है. आईएसबीटी के 24 वर्षीय जवान भजन सिंह (Bhajan Singh) संदिग्ध परिस्थितियों में मिसिंग बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आर्मी का जवान जम्मू कश्मीर में तैनात था. वह छुट्टी लेकर देहरादून पहुंचा था. लेकिन देहरादून के आईएसबीटी से वह जवान लापता हो गया है. परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की तहरीर पटेल नगर थाने (Patel Nagar Police Station) में दर्ज करवाई है.

जानकारी के मुताबिक, भजन सिंह 7 फरवरी को देहरादून पहुंचा था. लेकिन यहां आते ही वह लापता हो गया. जिसका अभी तक कोई भी पता नहीं चल पाया है. दरअसल, पूरा मामला राजधानी देहरादून का है, जहां गढ़वाल राइफल का जवान भजन सिंह अपने अन्य दोस्तों के साथ छुट्टी पर घर आ रहा था. लेकिन आईएसबीटी देहरादून पहुंचते ही फौज का यह जवान गायब हो गया. जवान भजन सिंह पौड़ी गढ़वाल के पैठाणी तहसील स्थित ग्राम कोनाकोर्ट का रहने वाला है.

सीसीटीवी कैमरों के साथ जवान की लोकेशन तलाश रही है
वहीं, पूरे मामले में परिजनों को जवान के अन्य साथी द्वारा उसके घर पर फोन के माध्यम से जानकारी दे दी गई है.  बताया गया कि उनका बेटा 7 तारीख को जम्मू कश्मीर से छुट्टी लेकर घर आया था और देहरादून भी पहुंच गया था. परिजनों ने जब संपर्क किया तो जवान का कुछ भी पता नहीं चला पाया. इसके बाद परिजनों ने शनिवार को देहरादून पहुंच कर थाना पटेल नगर में गायब आर्मी के जवान की रिपोर्ट दर्ज की है. वहीं, अब पुलिस फौज के जवान भजन सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद अब उनकी तलाश में जुटी है. इसके लिए पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों के साथ जवान की लोकेशन तलाश रही है.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *