मनोरंजन

संजय दत्त ने किया अपनी नई फिल्म घुड़चढ़ी का ऐलान, रवीना टंडन होंगी साथ

संजय दत्त एक बार फिर अपनी पूरी फॉर्म में दिख रहे हैं। वह एक के बाद एक फिल्म साइन कर रहे हैं। आने वाले दिनों में संजू बाबा एक से बढक़र एक फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम घुड़चढ़ी है। प्रशंसक उनकी इस फिल्म को लेकर उत्साह जाहिर कर रहे हैं और उन्हें इसके लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।
संजय ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, इस नई शुरुआत में एनर्जी लाने के लिए शुक्रिया बालू मुन्नंगी। आपकी मौजूदगी हमेशा सकारात्मकता लाती है। संजय ने जो तस्वीर पोस्ट की है, इसमें वह एक बगीचे में बैठ प्राणायम करते दिख रहे हैं। तस्वीर में जाने-माने ज्योतिषी बालू मुन्नंगी ने क्लैपबोर्ड पकड़ा हुआ है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इसमें संजय के साथ रवीना टंडन नजर आएंगी, जो पहले भी उनके साथ काम कर चुकी हैं।

यह फिल्म बिनॉय गांधी के निर्देशन में बन रही है और भूषण कुमार इसके निर्माता हैं। खास बात यह है कि इसमें मशहूर अभिनेत्री अरुणा ईरानी, संजय की मां का किरदार निभाने वाली हैं। मां-बेटे की इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है और अब एक बार फिर दोनों पर्दे पर साथ में वापसी कर रहे हैं। 41 साल बाद संजय इस फिल्म में अरुणा के बेटे का किरदार निभाने वाले हैं। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी।
संजय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1981 में आई फिल्म रॉकी से की थी। इसमें अरुणा ने संजय की मां का किरदार निभाया था। अगली ही फिल्म जॉनी आई लव यू में अरुणा ने संजय को रिझाने वाली एक महिला की भूमिका निभाई थी।

संजय ने हाल ही में प्रोडक्शन हाउस थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स की भी शुरुआत की है। उन्होंने कहा, मैं ऐसी फिल्में बनाऊंगा, जिसमें हीरो अपने अधिकारों के लिए लड़ सकता है। स्वर्ण युग कभी नहीं खत्म हो सकता, लेकिन बॉलीवुड में यह गायब हो गया है। उन्होंने कहा, मैंने फिल्मों में कई वीरपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए अपने करियर की शुरुआत की थी। मैं अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ऐसे किरदारों को फिर शुरू करने की कोशिश कर रहा हूं।
संजय जल्द ही करण मल्होत्रा के निर्देशन मे बनी फिल्म शमशेरा में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर लीड भूमिका में हैं। शमशेरा की कहानी 1800 के अंत पर आधारित है। यह फिल्म 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा संजय फिल्म  केजीएफ: चैप्टर 2 में मेन विलेन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। वह फिल्म पृथ्वीराज और द गुड महाराजा में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *