Uttarakhand

सीएम धामी से मिल ऐसा क्या कहा पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जो बन गया चर्चा का विषय 

देहरादून। उत्तराखंड के सियासी गलियारों में आजकल मुलाकातों दौर चला है। प्रदेश के मुख्यमंत्री धामी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। जिसके बाद अब पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की जिसके बाद तीरथ सिंह रावत ने बयान दिया जिसमे उन्होंने कहा की ,अगले 15 साल तक धामी जी के नेतृत्व में होगा उत्तराखंड का विकास। जी हां यह बयान तीरथ सिंह रावत ने आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात के बाद दिया।

उत्तराखंड राज्य में 14 फरवरी को मतदान की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद से ही राजनीतिक पार्टियां जीत के जोड़ भाग की गणित में जुड़े हुए हैं। तो वही, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मतदान के बाद से ही लगातार प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं और उनसे चुनाव के मद्देनजर तमाम अहम बातचीत भी कर रहे हैं। जहां कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की थी। तो वहीं, आज मुख्यमंत्री धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं लोकसभा सांसद तीरथ सिंह रावत से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूर्व मुख्यमंत्री वा पौड़ी लोकसभा सीट से सांसद तीरथ सिंह रावत के जीएमएस रोड स्थित आवास पर मुलाकात करने पहुंचे। जहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तीरथ सिंह रावत का स्वागत किया। वही, तीरथ सिंह रावत ने कहा कि वह बाहर थे और कल रात ही लौटे हैं। यही नहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया और इसके बाद दोनों नेताओं की बंद कमरे में काफी देर तक बातचीत भी हुई है इस बातचीत के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं और चुनाव संपन्न होने के बाद हर बड़े नेता व पूर्व मुख्यमंत्रियों से लगातार मुलाकातें कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *