उत्तराखंड

उत्तराखंड के नए CM तीरथ सिंह रावत का पहाड़ी अंदाज, देखें VIRAL VIDEO

[ad_1]

नए सीएम तीरथ सिंह रावत का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

नए सीएम तीरथ सिंह रावत का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

उत्तराखंड के नए तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वह पहाड़ी बाजा मशक-बीन और ढोल-दमाऊं की ताल पर जोरदार डांस कर रहे हैं.

देहरादून. बीजेपी (BJP) आलाकमान की तरफ से उत्तराखंड की कमान मिलने के बाद तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली. इसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. इस बीच नए सीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पहाड़ी वाद्ययंत्रों की धुनों के बीच नाचते दिख रहे हैं. 24 सेकेंड के इस वीडियों में तीरथ बेहद खुश दिख रहे हैं.

सीएम बनने के बाद तीरथ सिंह रावत के समर्थक इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और और ये सोशल मीडिया में छाया हुआ है. हालांकि यह वीडियो किसी शादी-विवाह कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जहां मशक-बीन की धुन सुन वह खुद को नहीं रोक पाए. वहीं, इस समय उनके समर्थक आपस में वीडियो शेयर कर उनकी ताजपोशी का जश्न मना रहे हैं.

समर्थक बता रहे हैं संस्कृति प्रेमी तीरथ सिंह रावत का पहाड़ी धुनों पर डांस करता वीडियो देख लोग उन्हें जमीन से जुड़ा सांस्कृति प्रेमी नेता करार दे रहे हैं, जो अपने समर्थकों या उनकी खुशी के माहौल में अपनी खुशी नहीं छिपा पाते. इसे सीएम तीरथ सिंह का भावुक और रंगीला अंदाज भी कहा जा रहा है. बता दें कि पहाड़ी बाजा मशक-बीन और ढोल-दमाऊं पहाड़ की एक सांस्कृतिक पहचान है, जिनका प्रयोग गढ़वाल और कुमाऊं के इलाकों में होने वाले शुभ सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान होता है. इन वाद्ययंत्रों से निकली धुन हर किसी को रोमांचित कर देती है, इसलिए तीरथ सिंह रावत भी इस धुन को सुनकर संभवत: खुद को नहीं रोक पाए हैं.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *