उत्तराखंड

‘फटी जींस’ वाले बयान पर घिरे CM तीरथ, कहा- बुरा लगा हो तो क्षमा चाहता हूं

[ad_1]

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान की खूब आलोचना हो रही है.

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान की खूब आलोचना हो रही है.

उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने बयान दिया था कि आजकल महिलाएं फटी जींस पहनकर चल रही हैं क्‍या ये सही है. ये कैसा संस्‍कार है? सीएम का बयान सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुआ तो उनकी काफी किरकिरी हुई.

नई दिल्ली. उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) द्वारा युवाओं के फटी जींस पहनने संबंधी बयान पर देशभर में हंगामा मच गया है. बता दें कि उत्‍तराखंड के सीएम ने बयान दिया था कि आजकल महिलाएं फटी जींस पहनकर चल रही हैं क्‍या ये सही है. ये कैसा संस्‍कार है? सीएम का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उनकी काफी किरकिरी हुई. हालांकि मामला बढ़ता देख तीरथ सिंह रावत बैकफुट पर आए और उन्‍होंने कहा कि अगर उनकी बात किसी को बुरी लगी हो तो वो इसके लिए माफी मांगते हैं.

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा, मैं एक सामानय ग्रामीण परिवार से आया हूं. जब हम लोग स्‍कूल जाया करते थे और गलती से हमारी पैंट फट जाती थी तो हमें पता होता था कि आज गुरुजी डांटेंगे. डांट से बचने के लिए हम पैंट में टैग लगाकर उसे सिल लिया करते थे. यानी जो फटा हिस्‍सा होता था उसे ढक लिया करते थे. अब बच्‍चा जब 4000 की जींस खरीदता है तो देखता है कि वह फटी है या नहीं. अगर वो फटी नहीं होती तो कैची से उसे पहले फाड़ता है फिर पहनता है. मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत कहा है.

इसे भी पढ़ें :- तीरथ सिंह के फटे जींस वाले बयान पर महिलाओं ने कहा- CM साहब, सोच बदलो तभी देश बदलेगा

बच्‍चों को किताबी ज्ञान के साथ-साथ अनुशासन सिखाना भी परिवार की जिम्‍मेदारी

आगे पढ़ें






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *